हल्द्वानी में बोले सचिन पायलट, भाजपा की नीति-रीति समझ चुकी है जनता, इस चुनाव में सिखाएगी सबक

हल्द्वानी। चुनाव प्रचार के लिए अंतिम दिन कांग्रेस नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज हल्द्वानी पहुंचे। जहां सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। हल्द्वानी के रामलीला ग्राउंड में आयोजित जनसभा में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और लोग मौजूद रहे। इस दौरान सचिन पायलट ने विपक्ष पर जमकर हमला किया। उन्होंने ने कहा केंद्र सरकार निर्वाचित सरकार के मुख्यमंत्री को जेल में डालने का काम कर रही है। जनता की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी, काला धन और भ्रष्टाचार पर सरकार को घेरा, पायलट किसानों का काला कानून, नोटबंदी, GST पर भी बोले, पायलट ने कहा पूरे देश में इस समय बदलाव का माहौल है और यह चुनाव देश की तकदीर तय करने का चुनाव है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा केवल धर्म और जाति की बात पर वोट लेना चाहती है लेकिन अब जनता सब जान चुकी है। जनता अब भाजपा नेताओं के बहकावे में नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी मजबूती से इस चुनाव को लड़ रही है, पायलट ने कहा विकास के बजाय इस चुनाव में भाजपा धर्म और जाति की बात कर लोगों को बहका रही है। पायलट ने कहा भाजपा सरकार रोजगार और महंगाई की बात करने से क्यों डर रही है।

पायलट ने कहा केंद्र सरकार पिछले 10 सालों का हिसाब तो नहीं दे पा रही है और सपने 2047 के विकसित भारत के दिखाए जा जा हैं। और दूध की नदियां बहाने और अमन-चैन की बात हो रही है। पायलट ने कहा देश में नेताओं की आवाज दबाने और विपक्ष को खत्म करने की कोशिश हो रही है। उन्होंने कहा इस बार देश की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है। जनता पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी की नीति और रीति को समझ चुकी है। उन्होंने लोगों से 19 अप्रैल को कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here