दिल्ली में आज AAP का हल्ला बोल, बंद रहेगा ये मेट्रो स्ट्रेशन, कई ट्रैफिक रूट्स पर भी असर…

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी ने गुरुवार देर शाम दो घंटे की पूछताछ के बाद सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप आज देशभर में प्रदर्शन करने वाली है। ईडी केजरीवाल को आज PMLA कोर्ट में पेश करेगी।

दिल्ली का आईटीओ मेट्रो स्टेशन आज, 22 मार्च की सुबह 08:00 बजे से शाम 06:00 बजे तक बंद रहेगा। डीएमआरसी के मुताबिक, ये फैसला दिल्ली पुलिस के कहने पर लिया गया है। इसके अलावा आज कई रूट्स के ट्रैफिक पर भी असर देखने को मिल सकता है। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने भाजपा के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया। जिसके चलते ये फैसला लिया गया है।

दरअसल, आईटीओ मेट्रो स्टेशन से लगते दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर आम आमदी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी का दफ्तर है। आम आमदी पार्टी के नेताओं ने बीजेपी मुख्यालय पर आज जोरदार प्रदर्शन का ऐलान किया है। बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने 21 मार्च की रात को दिल्ली आबकारी मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार करने पहले ईडी दसवां समन लेकर गुरुवार देर शाम को ईडी सीएम के आवास पर पहुंची थी। सीएम से दो घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ के बाद ईडी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तारी करने की सूचना दी। उसके बाद ईडी सीएम को अपने दफ्तर ले गई।

दूसरी तरफ ईडी की इस कार्रवाई के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने बीती रात ही दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर तत्काल सुनवाई की मांग की थी। आज सुप्रीम कोर्ट में इस मसले पर सुनवाई होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here