कमल फूल का बटन दबाना मतलब पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराना!

  • महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के दौरान पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराने के नाम पर भाजपा के पक्ष में वोट मांगते दिखे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

मुंबई। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के दौरान बीते रविवार को पाकिस्तान पर परमाणु बम गिराने के नाम पर भाजपा के पक्ष में वोट मांगते दिखे। ठाणे के मीरा भायंदर विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आप कमल फूल का बटन दबाते हैं तो इसका मतलब हुआ कि पाकिस्तान में अपने आप परमाणु बम गिर जाएगा।
मौर्य मीरा भयंदर क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र मेहता के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। उन्होंने कांग्रेस, एनसीपी और सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लक्ष्मी देवी हथेली, साइकिल या घड़ी पर नहीं बैठती हैं, बल्कि वह कमल पर बैठती हैं। कमल का फूल विकास का प्रतीक है। कमल के फूल ने ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया गया।
भाजपा नेता ने कहा कि पूरा विश्व इन दो राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर नजर गड़ाए हुए है क्योंकि यह भारतीयों की सच्ची देशभक्ति का संकेत देंगे। सही निर्णय लेने के लिए लोगों का अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि आपका वोट केवल नरेन्द्र मेहता के लिए नहीं होगा, बल्कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री फडणवीस के नेतृत्व के लिए भी होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here