उत्तराखंड: बैंक कर्मचारी ने दफ्तर के परिसर में खाया जहर, मौत

अल्मोड़ा। द्वाराहाट में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी ने अपने ही बैंक में जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे रानीखेत उप जिला चिकित्सालय से हल्द्वानी एसटीएच रेफर किया गया था। वहीं उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मिलीं जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट स्थित घघलोडी निवासी अमित कुमार (32) की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई है। अमित भारतीय स्टेट बैंक की द्वाराहाट शाखा में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। अमित कुमार ने बैंक की शाखा में ही जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में उसे एसटीएच रेफर किया गया था। बृहस्पतिवार शाम इलाज के दौरान अमित की मौत हो गई।

वहीं परिजनों का आरोप है कि ड्यूटी के दौरान अमित की अधिकारियों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस कारण उसने बैंक की शाखा में ही जहरीला पदार्थ खा लिया था। अमित को द्वाराहाट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजन उसे इलाज के लिए रानीखेत अस्पताल ले गए। यहां तबीयत बिगड़ने पर उसे सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान अमित की मौत हो गई। अमित की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जा रहा है कि अमित के परिवार में उसकी पत्नी प्रीति, बेटा आयु और बेटी सताक्षी है। अमित की नौकरी से ही परिवार का पालन पोषण होता था। परिजनों ने बैंक प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात कही है। मेडिकल चौकी प्रभारी मेडिकल चौकी प्रभारी प्रवीण तेवतिया ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here