देहरादून: गड्ढे में गिरने से पांच साल के बच्चे की मौत, परिजनों में पसरा मातम

देहरादून। थाना प्रेमनगर क्षेत्र के अंतर्गत दुखद खबर सामने आ रही है। यहाँ प्रेमनगर के दशहरा ग्राउंड में निर्माण कार्य के लिए बने पानी से भरे गड्ढे में गिरने से पांच साल के मासूम की मौत हो गई।

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार जितेंद्र कुमार निवासी मिल कॉलोनी शिवपुरी प्रेमनगर ने दोपहर करीब 12 बजे अपने बच्चे पांच साल के बेटे अधीर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए तत्काल पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू की। रात करीब 10 बजे पुलिस और स्थानीय लोगों ने देखा कि दशहरा ग्राउंड में तीन से चार फीट के गड्ढे में एक बच्चा पड़ा हुआ है। पुलिस ने गड्ढे से बच्चे को बाहर निकाला। बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। चेकअप के बाद डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रेमनगर प्रभारी गिरीश नेगी ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। आज पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। एसपी द्वारा निर्देशित किया गया है कि निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी। घटना के बाद से बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here