चारधाम पंजीकरण केंद्र पहुंचे सीएम धामी, व्यवस्थाओं का लिया जायजा, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

हरिद्वार। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज हरिद्वार जाकर चारधाम यात्रा के पंजीकरण केंद्र ऋषिकुल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही उन्होंने श्रद्धालुओं का हाल भी जाना। इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि चारधाम यात्रा चल रही है और किसी भी यात्री को कोई परेशानी ना हो इसके लिए हमने जोरदार तैयारी की हुई है।

उन्होंने अधिकारियों को श्रद्धालुओं की समस्याओं के जल्द ही निराकरण के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा इस भीषण गर्मी में पंजीकरण केंद्र पर पीने के पानी की और अधिक व्यवस्था की जाएगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा अगर जरूरत पड़ी तो पंजीकरण विंडो की संख्या भी बढ़ाई जाएगी। लोकसभा चुनाव को लेकर एग्जिट पोल्स के नतीजों पर भी सीएम धामी ने बयान दिया। मुख्यमंत्री धामी ने कहा भारत की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के संकल्प पर मुहर लगाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है।

बता दें कि चारधाम यात्रा को 24 दिन का समय पूरा हो गया है। लेकिन धामों में दर्शन के लिए श्रद्वालुओं की भीड़ कम नहीं हुई है। चारधाम यात्रा प्रशासन की रिपोर्ट के अनुसार अब तक 15.67 लाख श्रद्वालु चारधामों व हेमकुंड साहिब में दर्शन कर चुके हैं। यात्रा के शुरूआती 10 दिन में जहां दर्शन करने वालों की संख्या 5.69 लाख से अधिक थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here