किच्छा में बढ़ते क्राइम के खिलाफ व्यापारी सड़कों पर

रुद्रपुर। जनपद के किच्छा शहर में बढ़ती आपराधिक वारदात के खिलाफ आज आज मंगलवार को व्यापारियों ने एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना दिया। जिसमें विधायक तिलक राज बेहड़ और कांग्रेस कार्यकर्ता भी शामिल हुए।
व्यापारियों ने पुलिस पर बदमाशों से मिलीभगत का आरोप लगाया। बेहड़ ने पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि शहर में आपराधिक घटनाएं कम नहीं हुई तो वो सीएम आवास के बाहर धरने में बैठने में गुरेज नहीं करेंगे।
गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर आरोप लगाए। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक बेहड़ ने आरोप लगाया कि पुलिस और बदमाश मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि किच्छा में अब तक 8-9 घटनाएं हो चुकी हैं, कोई सुनने वाला नहीं है। अधिकारियों से पुलिस कर्मचारियों की शिकायत करें तो वे टालमटोल करते हैं।
उन्होंने कहा कि जब वह किच्छा में पुलिस के खिलाफ आवाज उठाते हैं तो भाजपा के नेता अड़ंगा डाल देते हैं। पुलिस कर्मियों को भी राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। आज वह एसएसपी कार्यालय में धरने पर बैठे हुए हैं, अगर हालात ठीक नहीं हुए तो वह सीएम आवास के बाहर भी धरने में बैठ जाएंगे। जिसकी जिम्मेदारी पुलिस की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here