रोहित तिवारी की हत्या पर सस्पेंस!


मौत बनी मिस्ट्री

  • अब पुलिस दर्ज कर सकती है हत्या का मामला
  • पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में एक राय नहीं डॉक्टर
  • अब जांच के लिये लैब में भेजा जाएगा विसरा 

नई दिल्ली। रोहित शेखर तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में अब पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर सकती है। एम्स में हुए पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आ गयी है। सूत्रों का कहना है कि इसमें पांच डॉक्टरों के पैनल ने आम राय नहीं दी है। देर रात तक भी इस बात पर मीटिंग चलती रही कि क्या किया जाए। एक बात यह भी सामने आई कि अगर मौत के मामले में कुछ संदिग्ध है तो अभी इसमें हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया जाये। बाद में जांच में जो भी सामने आएगा, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।
मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से न तो पुलिस और न ही डॉक्टर कोई रिस्क मोल  लेना नहीं चाहते। एक डॉक्टर ने मौत की वजह प्राकृतिक होने की ओर इशारा भी किया लेकिन यह पैनल की आम राय नहीं बन सकी। अभी विसरा जांच के लिये भेजा जाएगा। उसकी रिपोर्ट पर भी बहुत कुछ निर्भर होगा। खबर लिखे जाने तक पुलिस इस बारे में उलझी थी कि क्या किया जाए क्योंकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत को न तो प्राकृतिक बताया गया है और न ही पूरी तरह से इसमें कोई साजिश की बात कही गयी है। नाक से निकले खून की बात डॉक्टर को अभी तक समझ नहीं आई है। इसलिये यह मामला अटका हुआ है।
रोहित की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पुलिस भले ही अभी किसी ठोस परिणाम पर न पहुंची हो लेकिन जांच में पता चला है कि मौत से ठीक पहले रोहित घर में साढ़े 16 घंटे तक सोते रहे और इस बीच किसी ने उनकी सुध नहीं ली। पुलिस को इसी बात से मौत का मामला संदिग्ध लग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here