उत्तराखंड : ‘सिपाही’ जी से सिगरेट के पैसे मांगने की जुर्रत की तो कार से रौंदकर पान खोखे वाले को मार डाला!

बाजपुर। डीजीपी अशोक कुमार के सख्त दिशा निर्देशों की धज्जियां उड़ाते हुए मित्र पुलिस के एक ‘सिपाही’ जी ने बीते बुधवार की रात एक पान खोखे वाले को कार से रौंदकर मार डाला। उस पान खोखे वाले का गुनाह सिर्फ इतना था कि वह सिपाही जी से सिगरेट के पैसे मांगने की जुर्रत कर बैठा था जो सिपाही जी को नागवार गुजरा और दूसरे दुकानदारों को सबक सिखाने के लिये उसने खोखा व्यवसायी को इस दुनिया से रुखसत कर दिया।
पान खोखे वाले गौरव रौहेला की मौत से गुस्साए परिजनों ने रात को शव को कोतवाली में रखकर हंगामा किया। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए बाजपुर कोतवाली में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर कांस्टेबल सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घटनाक्रम के अनुसार हल्द्वानी प्राइवेट बस स्टैंड के समीप अजय रौहेला और उसके भाई गौरव रौहेला का पान का खोखा है। बुधवार को देर रात सिगरेट लेने उसके पास कार सवार एक सिपाही जी समेत तीन लोग आए थे। सिगरेट के पैसे मांगने पर कार सवार लोगों ने गाली गलौज और मारपीट की। उसके बाद गौरव रौहेला पर कार चढ़ा दी। जिसमे गौरव रौहेला गम्भीर रुप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल लाया गया। उसकी गंभीर हालत को देखते उसे हल्द्वानी ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने गौरव को मृत घोषित कर दिया।
घटना से आक्रोशित परिजनों और नागरिकों ने शव को कोतवाली के सामने रखकर हंगामा किया। हालांकि उच्चाधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी कांस्टेबल प्रवीन कुमार, उसके साले जीवन और साथी गौरव राठौर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच काशीपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर संजय पाठक को सौंप दी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी कांस्टेबल प्रवीण, गौरव राठौर और जीवन को गिरफ्तार कऱ लिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आसपास के थाना क्षेत्रों से पुलिस बल बुलाया गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here