सुशांत राजपूत केस : आखिरकार रिया चक्रवर्ती हिरासत में!

  • पूछताछ में अभिनेत्री ने किया स्वीकार- सुशांत ने मुझे ड्रग्स लेने को किया था मजूबर

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग चैट के मामले में रिया चक्रवर्ती को आज मंगलवार को हिरासत में ले लिया। सोमवार को भी रिया से लंबी पूछताछ हुई थी। रिया से सोमवार को भी लगातार 8 घंटे पूछताछ की गई थी। इस लंबी पूछताछ में रिया अपनी बात पर अड़ी रही हैं कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे, लेकिन कभी उनका सेवन नहीं किया है।
अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि रिया ने यह मान लिया है कि उन्होंने भी ड्रग्स लिया था। इससे पहले रिया ने कहा था कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा था लेकिन कभी इस्तेमाल नहीं किया। अब खबर आ रही है कि रिया ने मान लिया है कि उन्होंने ड्रग्स लिया था और इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत ने मजबूर किया था।
ड्रग चैट केस में एनसीबी को रिया ने अभी तक यही बताया है कि वह सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं लेकिन उन्होंने कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया है। हालांकि सूत्रों के मुताबिक आज मंगलवार की पूछताछ में रिया ने यह माना है कि शायद उन्होंने कुछ बार गांजे का जॉइंट लिया हो। एनसीबी को पता चला है कि रिया ने पिछले 2 सालों में काफी पार्टी की है तो संभव है कि उन्होंने ड्रग्स भी लिया हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here