आज शुक्रवार को मिले पांच कोरोना पॉजिटिव में से तीन दून के, कुल 151 हुए मरीज

देहरादून। आज शुक्रवार को प्रदेश में पांच कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। जिसमें देहरादून जनपद में तीन और ऊधमसिंह नगर जनपद के जसपुर में दो संक्रमित मरीज मिले हैं। प्रदेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 151 तक पहुंच गया है।
गुरुवार को प्रदेश में 16 नए संक्रमित मरीज और बुधवार देर रात देहरादून और टिहरी में चार संक्रमित मिले थे। इसी के साथ अकेले देहरादून जनपद में ही आंकड़ा 54 पर पहुंच गया है। प्रदेश में 56 मरीज सही हो चुके हैं।
उधर कोरोना संक्रमित मिलने पर प्रशासन ने देहरादून की गुरु रोड को सील कर दिया है। यहां अग्रिम आदेश तक लोग पूरी तरह से कॉलोनी के अंदर ही रहेंगे। इस दौरान क्षेत्र के बैंक, दुकानें और अन्य सभी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने आज शुक्रवार को इसके आदेश जारी कर दिए हैं।
जिलाधिकारी ने कहा कि इस इलाके में जरूरी वस्तुओं की सप्लाई प्रशासन कराएगा। परिवार का एक सदस्य खरीदारी के लिए बाहर निकल सकता है। मोबाइल वैन के जरिए दूध की सप्लाई की जाएगी। नगर निगम को क्षेत्र की सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के साथ ही मुनादी कर लोगों को जागरूक करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा पुलिस इलाके की बैरिकेडिंग करेगी।सीएमओ को सामुदायिक स्वास्थ्य पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी ने कहा कि अगर कोई इमरजेंसी है तो कॉलोनी के लोग पुलिस के टोल फ्री नंबर 112 पर संपर्क कर सकते हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here