देहरादून: कलयुगी माँ ने बेटी को उतारा मौत के घाट, बचने के लिए क्रिएट किया सीन, ऐसे खुली पोल

देहरादून। राजधानी दून से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी ही बेटी की हत्या की है। मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी मां और उसके प्रेमी नितिन को गिरफ्तार कर लिया है।

मिलीं जानकारी के अनुसार पटेल नगर थाना क्षेत्र में एक मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी मां ने बेटी का मुंह दबाया तो उसके प्रेमी ने चुन्नी से उसका गला घोंटा। इस घटना को आरोपी मां ने सिर्फ इसलिए अंजाम दिया क्योंकि बेटी मां के अवैध संबंधों के बारे में भनक लग गई थी और वो इस बारे में अपने पिता को बताने वाली थी। बेटी अवैध संबंधों के बारे में पिता को सारी बात बता देती इस से पहले ही आरोपी मां ने बेटी की हत्या कर दी। किसी को शक ना हो इसलिए आरोपी मां ने इसे आत्महत्या दिखाने का प्रयास भी किया। आत्महत्या दिखाने के लिए उसी चुन्नी से युवती के शव को पंखे से लटका दिया। जिसके बाद जाकर अपने पड़ोसियों को बताया कि बेटी ने आत्महत्या कर ली है।

घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस के मुताबिक सुबह पांच बजे दोंनो ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने हरप्रीत कौर और उसके प्रेमी नितिन से की पूछताछ की। जिसमें दोनों ने जुर्म कबूल कर लिया है। मृतक युवती ममता के पिता की शिकायत पर कोतवाली पटेलनगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here