सीएम धामी ने टिहरी हादसे पर जताया दुख, वाहन चला रहे BDO को निलंबित करने के दिए निर्देश

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को टिहरी में हुई वाहन दुर्घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है तथा दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री धामी द्वारा इस दुःखद घटना का संज्ञान लेते हुए स्वयं वाहन चला रहे सहायक खण्ड विकास अधिकारी जाखणीधार, टिहरी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश आयुक्त ग्राम्य विकास उत्तराखण्ड को दिये गये।

मुख्यमंत्री धामी के निर्देशों के क्रम में आयुक्त ग्राम्य विकास उत्तराखण्ड द्वारा अपने निजी वाहन से दुर्घटना घटित होने के फलस्वरूप देवी प्रसाद चमोली सहायक खण्ड विकास अधिकारी विकासखण्ड जाखणीधार को उत्तराखण्ड सरकारी सेवक अनुशासन एवं अपील नियमावली में उल्लिखित प्राविधान नैतिक अधमता एवं आपराधिक आरोप के अन्तर्गत तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया है।

बता दें कि बौराड़ी नगर पालिका कार्यालय के समीप की सड़क पर टहल रहीं एक महिला, उसकी बेटी व दो भतीजियों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। इस हादसे में दो मासूम बच्चियों समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में मरने वाली दोनों बच्चियों संगी बहनें थी, जिनकी उम्र 10 और सात साल थी। दोनों अपनी बुआ रीना के साथ शाम के टहलने के लिए निकले थे, तभी ये हादसा हो गया। रीना के साथ उनकी बेटी भी थी, जो इस हादसे में घायल हुई है बच गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here