उत्तराखंड: दो वाहनों की टक्कर में एक युवक की मौत, छह घायल

श्रीनगर। पौड़ी जिले के श्रीनगर में बड़ा हादसा हो गया। यहां फरासू के पास मैक्स वाहन की सामने से आ रही स्कूटी से टक्कर हो गई। इस हादसे में मैक्स सवार 6 लोग घायल हो गए। जबकि स्कूटी सवार दो व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिलीं जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार को नेशनल हाईवे-58 पर फारासू में राकेश ढाबे के पास हुई। बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार दो व्यक्ति श्रीनगर की तरफ से आ रहा थे, तभी धारी देवी की तरफ से आ रहे मैक्स वाहन की टक्कर स्कूटी से हो गई। दोनों वाहनों की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हुई।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही श्रीनगर कोतवाली समेत श्रीकोट और धारी देवी पुलिस चौकी से भी फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को बेस हॉस्पिटल भिजवाया। लेकिन हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने स्कूटी सवार एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त पवन चौहान पुत्र विनोद चौहान निवासी घोलतीर रुद्रप्रयाग के रूप में हुई है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली श्रीनगर होशियार सिंह पंखोली ने कहा कि मैक्स में चार बच्चों सहित कुल दस लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि आमने-सामने की इस टक्कर में स्कूटी चालक की मौत हुई है, जबकि स्कूटी सवार दूसरे युवक का उपचार चल रहा है। मैक्स में सवार चालक वासुदेव कोठियाल निवासी स्वीर नरेंद्रनगर, सुनील निवासी पिपोला पीपलडाली टिहरी, अंशुल, बीना देवी, नीता देवी, मीना देवी सभी निवासी स्वीर नरेंद्रनगर चोटिल हुए हैं, जिन्हें बेस अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को कलियासौड़ चौकी ले जाया जा रहा है। मृतक का पंचायतनामा भर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here