दो ट्रेनों में टुकड़ों में मिली लाश की गुत्थी सुलझी, पुलिस ने किया हैरान करने वाला खुलासा

ऋषिकेश/उज्जैन। ऋषिकेश में बीते दिनों एक उज्जैन से आने वाली ट्रेन में एक महिला के कटे हुए हाथ और पैर मिले थे। जबकि महिला के शरीर के अन्य टुकड़े इंदौर की एक ट्रेन में मिले थे।ट्रेन में मिले महिला के टुकड़े वाली इस गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है और मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेन में बैग में मिले थे महिला के शव के टुकड़े:- इंदौर रेलवे स्टेशन के यार्ड में महू इंदौर पैसेंजर ट्रेन के जनरल कोच में एक अज्ञात महिला का शव ट्रॉली बैग और बोरी में सीट के नीचे मिला था। सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। इस दौरान इंदौर जीआरपी को सूचना मिली कि इस महिला के कटे हुए दोनों हाथ और पैर रेलवे स्टेशन ऋषिकेश उत्तराखंड में मिले हैं।

महिला के हाथों पर गुदा था मीरा बेन गोपाल भाई:- मामले में ऋषिकेश पुलिस ने इंदौर जीआरपी से जानकारी ली। इसके बाद जीआरपी पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान महिला के हाथों पर मीरा बेन गोपाल भाई गुदा हुआ था। पुलिस ने सबसे पहले मध्य प्रदेश में गुमशुदा हुई महिलाओं के बारे में जानकारी निकाली। इस दौरान पुलिस को यह जानकारी मिली कि इस तरह के नाम के टैटू गुजरात सीमा से लगे हुए झाबुआ रतलाम के लोगों द्वारा बनवाए जाते हैं।

पति से नाराज थी महिला:- पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि गुमशुदा महिला रतलाम जिला की रहने वाली है। महिला अपने पति से किसी बात पर नाराज हो गई थी। उसके बाद मथुरा जाने के लिए अपने घर से निकली थी, लेकिन जब वह उज्जैन रेलवे स्टेशन पर पहुंची, तो वहां पर मथुरा जाने वाली ट्रेन निकल चुकी थी। जिस कारण महिला स्टेशन में ही बैठ गई और इसी बात का फायदा उठाकर वहां पर कमलेश नाम का शख्स आया, उसने कहा कि तुम कहां जा रही हो। महिला ने उसे आपबीती बताई। आरोपी महिला को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया।

नशाली दवा खिलाकर किया दुष्कर्म का प्रयास:- आरोपी ने महिला के खाने में नशीली दवाइयां मिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन महिला इस दौरान होश में थी और उसने कमलेश का विरोध किया। इसी दौरान आरोपी कमलेश ने लोहे की रॉड से उस पर हमला किया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने महिला के शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके शरीर के टुकड़े कर दिए। इसके बाद उज्जैन आउटर पर रुकी हुई इंदौर नागदा पैसेंजर ट्रेन में महिला के शव को ठिकाने लगा दिया।

आरोपी गिरफ्तार:- पुलिस ने उज्जैन से कमलेश नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं पकड़े गए आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त वस्तुओं को भी बरामद किया है। वही प्रारंभिक जांच पड़ताल में यह भी बात सामने आई कि कमलेश ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। जिस वक्त आरोपी इस हत्याकांड को अंजाम दे रहा था, तब उसकी मूक बधिर पत्नी भी घर में ही मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here