हरिद्वार : सड़कों में गड्ढों को लेकर युवा कांग्रेस ने किया विरोध प्रदर्शन

हरिद्वार से दीपक मिश्रा।
यहां विधानसभा क्षेत्र युवक कांग्रेस के अध्यक्ष नितिन तेश्वर के नेतृत्व में और शहर महासचिव शिवम गिरि के संयोजन में कार्यकर्ताों ने हरिद्वार शहर की खस्ताहाल सड़कें और जगह-जगह खुदे जानलेवा गड्ढों के खिलाफ प्रदर्शन कर किया और बारिश के चलते जल्द से जल्द सड़कों की मरम्मत तथा गड्ढों को भरने की मांग की ।
इस मौके पर कार्यकारी जिलाध्यक्ष रवि बहादुर व पार्षद कैलाश भट्ट ने कहा कि पूरे शहर की सड़कें इस समय गड्ढों में तब्दील हो गई हैं। रोज इन गड्ढों की चपेट में आर दुर्घटनाएं हो रही हैं, लेकिन प्रशासन इस ओर से आंख मूंदे हुए है। शिवम उपाध्याय व चरण सिंह ने कहा कि हरिद्वार में अनियोजित तरीके से चल रही खुदाई से शहरवासी परेशान हो गये हैं।

कोरोना के कारण व्यापार पहले ही ठप है और अब इन गड्ढों के के कारण खरीदार भी बाजार आने से परहेज कर रहे हैं।शहर महासचिव शिवम गिरि और राजेश रौथाण ने कहा कि 18 वर्ष पूर्व विकास के क्षेत्र में हरिद्वार जहां खड़ा था, आज उससे भी निचले पायदान पर आ गया है। तीर्थनगरी के विकास को लेकर रोज हो रही हाईप्रोफ़ाइल मीटिंगों के बावजूद जस की तस स्थिति बेलगाम प्रशासन और स्थानीय जनप्रतिनिधियों की लाचारी को दर्शाती है। उन्होंने प्रशासन को चेताया और कहा कि शीघ्र ही अगर हरिद्वार की सड़कों को गड्ढा मुक्त नहीं किया गया तो युवक कांग्रेस आंदोलन करने को मजबूर होगी। विरोध प्रदर्शन में विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष सेवादल नितिन यादव, आकाश भाटी, पंकज चौबे, नितिन शर्मा, गौरव शर्मा, वेदान्त उपाध्याय, करन सिंह राणा, सन्नी मल्होत्रा, प्रशांत शर्मा, कृष्णा ठाकुर, ऋषभ लाला, संजय दुबे, जतिन बब्बर, विशाल चौधरी, श्यामू भट्ट आदि शामिल रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here