इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (IOCL) क्रिकेट के दीवानों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत आपके पास 12 लाख रुपए की कार और ढेरों इनाम जीतने का मौका है।

क्या है ऑफर…

इंडियन ऑयल के अनुसार, इस ऑफर में कोई भी वाहन मालिक हिस्सा ले सकता है। इस ऑफर के तहत चार पहिया वाहन मालिकों को इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप से 1 हजार रुपए या इससे ज्यादा का पेट्रोल, डीजल या सर्वो ऑयल डलवाना होगा। इसी प्रकार दोपहिया, तीनपहिया वाहन चालकों को 300 रुपए या इससे ज्यादा का पेट्रोल, डीजल या सर्वो ऑयल डलवाना होगा। इसके बाद ग्राहकों को 7710540400 नंबर पर डीलर कोड स्पेस बिल नंबर स्पेस बिल की राशि लिखकर एसएमएस भेजना होगा। इस ऑफर में इंडियन ऑयल कर्मचारी या उनके परिवार के सदस्य, इंडियन ऑयल के डीलर, डिस्ट्रीब्यूटर, अन्य चैनल पार्टनर, कंपनी की एडवरटाइजिंग एजेंसी के कर्मचारी, सर्विस प्रोवाइडर और इवेंट मैनेजर हिस्सा नहीं ले सकते हैं। यह ऑफर 1 जून से 14 जुलाई की रात 12 बजे तक लागू रहेगा।

यह पुरस्कार मिलेंगे…

इंडियन ऑयल के अनुसार, इस ऑफर के तहत विजेताओं का चयन लकी ड्रॉ के माध्यम से होगा। ऑफर के तहत पहला पुरस्कार 12 लाख रुपए की एक प्रीमियम सेडान या एसयूवी कार। दूसरे पुरस्कार के रूप में 4 लोगों को पांच लाख रुपए का कार। तीसरे पुरस्कार के रूप में 16 लोगों के लिए बाइक, चौथे पुरस्कार के रूप में 400 लोगों को स्मार्टफोन और पांचवें पुरस्कार के रूप में 100 लोगों को ऑटोग्राफ्ड क्रिकेट बैट दिए जाएंगे। इसके अलावा हर 2 सप्ताह में 500 रुपए की वैल्यू वाले 2000 फ्यूल वाउचर्स दिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here