बहू ने सास को चखने में नहीं दिया पनीर टिक्का तो घर में शुरू हो गई ‘महाभारत’, थाने पहुंचा मामला

यूपी/आगरा। आगरा में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक बहू ने अपनी शराबी सास को चखने में पनीर टिक्का और सलाद नहीं दी तो घर में बवाल हो गया। बहू का आरोप है कि सास रोज शाम को शराब पीती है और उसे चखना लाने के लिए बोलती है, जब उसने मना किया तो झगड़ने लगी और इसकी वजह से शादी टूटने की नौबत आ गई है। बूह ने पूरे मामले में शिकायत पुलिस से की तो मामला परिवार परामर्श केंद्र में ट्रांसफर कर दिया गया है।

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार, आगरा के लोहामंडी इलाके की रहने वाली एक युवती की शादी एक साल पहले ही रामबाग इलाके के रहने वाले युवक से हुई थी। युवक की सरकारी अस्पताल में नौकरी है। शादी के कुछ दिनों तक तो सब ठीक चला, लेकिन दो महीने बाद ही सास और बहू का झगड़ा होने लगा। वहीं झगड़े की वजह ऐसी थी कि इसे जानकार लोग भी हैरान हो गए।

वहीं झगड़े इतने बढ़ गए कि यह मामला अब पुलिस तक पहुंच चुका है। बहू का आरोप है कि उसकी सास रोजाना शाम को शराब पीती है। इतना तो ठीक है, लेकिन वो शराब के साथ चखने में पनीर टिक्का और सलाद की डिमांड करती है। शुरुआत में तो बहू ने सास की बात मानी, लेकिन रोजाना शराब पीने से बहू ने सास को मना किया तो जंग शुरू हो गई। कई बार सास के बोलने पर बहू ने चखने में पनीर टिक्का और सलाद नहीं दिया। बस इसी पर बात बिगड़ती चली गई और बहू अपने मायके चली गई।

बहू को जब मामला सुलझता हुआ दिखाई नहीं दिया तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। वहीं परिवार से जुड़ा मामला होने के कारण पुलिस ने इसे परिवार परामर्श केंद्र को ट्रांसफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि परिवार परामर्श केंद्र इस मामले में क्या फैसला लेता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here