भाजपा समर्थकों को यूपी में योगी की हार का डर!

कयासबाजी

  • सोशल मीडिया पर भाजपा समर्थकों ने पार्टी नेतृत्व को दी रणनीति में बदलाव की नसीहत
  • लोगों ने कहा- 303 सीट जीतने वाली भाजपा को हिंदुत्व के एजेंडे पर लौटना होगा
  • ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #Wakeupbjp, लोगों ने नेतृत्व से किए कई बड़े सवाल Wakeupbjp के साथ ट्विटर पर लिखा- अभी नहीं चेते तो होगा नुकसान

लखनऊ। योगी सरकार में संभावित फेरबदल की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर भाजपा समर्थकों ने अब अपनी पार्टी को हिंदुत्व के एजेंडे पर वापस लौटने की नसीहत देना शुरू कर दिया है। ट्विटर पर भाजपा के तमाम समर्थक अब पार्टी नेतृत्व से यह अपील करते दिख रहे हैं कि भाजपा को यूपी के लिए ‘जाग’ जाना चाहिए। इन समर्थकों में कई ऐसे हैं, जिनका कहना है कि अगर भाजपा समय रहते अपनी रणनीति नहीं बदलती है तो उसे यूपी के 2022 विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ सकता है।
ट्विटर पर ऐसी ही मांगों के साथ #WakeUPbjp हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। यूपी में सियासी बदलाव के बीच भाजपा समर्थक लिख रहे हैं कि पार्टी को हिंदुत्व के मुद्दे पर गद्दी सौंपी गई थी। अगर 303 सांसदों वाली भाजपा अपने इस मुद्दे को भूल जाएगी तो इससे उसे 2022 में यूपी और 2024 में केंद्र के चुनावों में नुकसान होगा। ये ट्रेंड ऐसे वक्त में चल रहा है, जबकि यूपी में पंचायत चुनाव की हार देख चुकी भाजपा अब अपनी सरकार और संगठन में बदलाव की तैयारी कर रही है।
ट्विटर पर एक समर्थक ने लिखा, ‘हिंदू भाजपा के धुर प्रशंसक रहे हैं। यूपी के चुनाव से पहले भाजपा को हिंदुओं के लिए कुछ करना होगा, तभी योगी जी चुनाव जीत पाएंगे। भाजपा को देर होने से पहले जागना होगा।’ एक अन्य शख्स ने लिखा, प्रिय नरेंद्र मोदी जी, हिंदुओं के हित में कुछ करना शुरू करिए, हम 2024 में आपको फिर से चाहते हैं।’
एक यूजर ने लिखा, भाजपा तब शांत है जब सभी लोग चिंतित हैं। ये लोग पहले ही कई राज्यों के चुनाव हार चुके हैं। अगर ये अब नहीं जागे तो यूपी और 2024 का चुनाव निकट है। ये लोग लेफ्ट के मुकाबले सोशल मीडिया का युद्ध हार चुके हैं। #WakeUPBJP इससे पहले कि देर हो जाए। सोशल मीडिया पर ये ट्रेंड ऐसे वक्त में चल रहा है, जब कि यूपी में सरकार और भाजपा संगठन के लिए मंथन शुरू हुआ है। यूपी में प्रदेश अध्यक्ष बदलने से लेकर सरकार के तमाम पदों पर फेरबदल की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here