ऋषिकेश गंगा तट पर स्थित कैंप में पति के साथ ठहरी नवविवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

ऋषिकेश। बदरीनाथ ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिवपुरी गंगा तट पर स्थित कैंप में पति के साथ ठहरी एक नवविवाहिता गंगा तट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। इस दौरान पत्नि- पत्नी और उसकी बहन वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे, लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि सब हैरानी में पड़ गए। पत्नी की अचानक चीखने की आवाज आई और वह वहां से लापता हो गई।

दरअसल, थाना मुनिकीरेती क्षेत्र के अंतर्गत शिवपुरी में पैराडाइज कैंप में एक परिवार रुका था। प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि इस परिवार में हिमांशु पचोरी उनकी पत्नी नंदिनी (20 वर्ष) कैंपिंग को रुके थे। दोनों का विवाह इस वर्ष 10 फरवरी को हुआ था। मूलरूप से यह सभी लोग ग्राम ऊसायनी फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। शनिवार की रात दोनों ने खाना खाया। जिसके बाद नंदिनी ने अपने पति को फ्रूटी लेने के लिए भेजा। इस बीच करीब 11 बजे नंदिनी अपने पति हिमांशु और छोटी बहन के साथ वीडियो कॉल के जरिए बातचीत कर रही थी। बात करते-करते वह गंगा तट की ओर चली गई। इस बीच हिमांशु भी दुकान से खाली हाथ वापस आ गया। बात करते-करते हिमांशु और नंदिनी की छोटी बहन ने वीडियो कॉल में नंदनी के चिल्लाने की आवाज सुनी। जिसके बाद आवाज खामोश हो गई। हिमांशु गंगा तट की ओर दौड़ पड़ा, लेकिन उनकी पत्नी नंदिनी कहीं नजर नहीं आई। घाट के पास एक पत्थर पर उनकी पत्नी का मोबाइल पत्थर और किनारे पर चप्पल पड़ी मिली।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के डूबने या जंगली जानवर के हमले की आशंका को केंद्र में रखते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। हालांकि मौके पर किसी जंगली जानवर के पैरों के निशान नहीं मिले थे। बताया कि एसडीआरएफ की टीम गंगा में युवती की तलाश कर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here