कैंची धाम पहुंचे कोहली और अनुष्का, बाबा नीम करौली के दर्शन कर लिया आशिर्वाद !

 नैनीताल। उत्तराखण्ड की हसीन वादियों का लुत्फ उठाने बीते रोज मशहूर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अपनी पत्नी बॉलीवूड स्टार अनुष्का शर्मा और बेटी के साथ नैनीताल पहुंचे। जिसके बाद आज विराट कोहली बाबा नीम करौली के धाम पहुंचे। यहां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बाबा नीम करौली धाम में पूजा अर्चना की। जिसके बाद उन्होंने बाबा के धाम में हनुमान चालीसा का पाठ भी किया।
बता दे कि बाबा नीम करौली महाराज के भक्तों में देश ही नहीं बल्कि विदेशी भक्त भी शामिल हैं। जिसमें अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का नाम भी जुड़ गया है। बाबा की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए अब देश ही नहीं बल्कि विदेशी भक्त भी लाखों की संख्या में माथा टेकने हर साल नैनीताल के कैंची धाम पहुंचते हैं।
बता दें कि अनुष्का ने बाबा नीब करौली की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उस समय साझा की थी जब एशिया कप में विराट के अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद शतक लगाया था। अपनी इस पोस्ट में अनुष्का ने लिखा था कि ‘यू डोंट हैव जव चेंज एनी बडी, यू जस्ट हैव टू लव देम’ यानी आपको किसी को बदलने की जरूरत नहीं है, आपको बस उनसे प्यार करना है। जिसके बाद अनुष्का की यह पोस्ट पूरे देश भर में वायरल हुई थी। शायद उन्होंने विराट की फार्म वापसी के लिए दुआ मांगी थी और मुराद पूरी होने पर बाबा की फोटो शेयर की थी। जिसके चलते बीते रोज वह विराट के साथ यहां पहुंची।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here