उत्तराखंड: सिपाही को पीटने वाले 2 दबंग दो साल बाद गिरफ्तार

रुद्रपुर। पिछले दो सालों से फरार चल रहे सिपाही पर जान लेवा हमला करने के दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पूर्व भी पुलिस आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इन लोगों ने सिपाही को पीटने का वीडियो भी रिकॉर्ड किया था।

दरअसल 19 मार्च 2022 को कांस्टेबल विजेंद्र शर्मा चौकी रमपुरा में तैनात थे। चौकी में सूचना मिली थी कि शिव मंदिर के पास कुछ युवकों का झगड़ा हो गया है। सूचना पाकर जब सिपाही विजेंद्र मौके पर पहुंचा, तो उसे 10 से 12 युवकों ने घेर लिया। सिपाही पर लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने दहशत फैलाने के लिए सिपाही संग की गई मारपीट का वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

सिपाही की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी। जिसमें आठ आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि घटना में शामिल आरोपी मुकेश उर्फ मकोड़ा निवासी वार्ड नंबर 22 रमपुरा और आयुष निवासी वार्ड नंबर 21 रमपुरा थाना रुद्रपुर फरार चल रहे थे। दोनों ही आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए ठिकाने बदल रहे थे। रमपुरा चौकी पुलिस ने दोनों आरोपियों को चौकी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here