टिहरी घूमने आए एक परिवार पर टूटा कहर!

  • मां-बाप की मौत और दोनों की बेटों व चालक की हालत गंभीर

टिहरी। टिहरी के डोबरा-चांठी पुल घूमने मुजफ्फरनगर के अजय सिंघल (45) और उनकी मोनिका सिंघल (40) अपने दोनों जवान बेटों के साथ आये थे तो किसे पता था कि अब उनके परिवार पर कहर टूटने जा रहा है और उनके बेटे अनाथ हो जाएंगे। इसी बीच उनका वाहन अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। जिसमें सवार मोनिका की मौके पर ही मौत हो गई और अजय ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस दंपति के दोनों बेटों और चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 10.30 बजे डोबरा-चांठी पुल घूमने के बाद वापस धनोल्टी जा रही महिंद्रा एक्सयूवी यूपी 12-एएस-4023 जाख-डोबरा मोटर मार्ग पर उप्पू सिराईं गांव के पास अनियंत्रित होकर झील की ओर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। एसडीएम सदर पीआर चौहान ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन ने किसी तरह घायलों को बाहर निकाला और 108 सेवा की मदद से जिला अस्पताल भर्ती कराया, जबकि मोनिका सिंघल की मौके पर ही मौत हो गयी थी।
दुर्घटना में वाहन चालक प्रमोद पाल, अजय सिंघल और उनके पुत्र शौर्य सिंघल व सूर्यांश सिंघल सभी निवासी हाउस नंबर-860/87 जॉनसेट रोड लक्ष्मण बी कंबलवाला मुजफ्फरनगर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here