उत्तराखंड : साथी की हत्या कर पिंडर नदी में फेंकने जाते धरे गये तीन युवक

थराली से हरेंद्र बिष्ट।

आपसी झगड़े में नेपाली मूल के युवक की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने का प्रयास करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में थराली थाना पुलिस ने नेपाली मूल के तीन युवकों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार नारायणबगड़ विकासखंड के अंतर्गत पंती में थाना थराली पुलिस गुरुवार की देर रात गश्त कर रही थी। दौरान तीन नेपाली युवक एक अन्य युवक को अपने कंधों पर ले जाते मिले। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि उनके साथी की अचानक तबियत खराब हो गई है। जिसे वे उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे हैं। जब पुलिस ने जांच की तो वह युवक मृतावस्था में था। इस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तीनों से पूछताछ की तो उन्होंने उसकी हत्या का जुर्म कबूल लिया। 

थराली थानाध्यक्ष ध्वजवीर सिंह पंवार ने बताया कि गत सांय चारों नेपालियों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसमें एक नेपाली की हाथापाई के दौरान मौत हो गई। वे तीनों नेपाली शव को ठिकाने लगाने की फिराक में पास ही पिंडर नदी में ले जा रहे थे कि पुलिस ने हत्थे चढ़ गये। मौके पर से ही तीनो युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के नाम नवीन योगी (28), लोकराज पुरी (22) और मनोज गिरी (32) वर्ष बताये गये हैं। वे सभी नेपाल के रहने वाले हैं। जो नारायणबगड़ में ही मजदूरी का काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here