काशीपुर। बेकरी स्वामी पर फायरिंग किये जाने का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बेकरी स्वामी पर उसके जीजा ने सुपारी देकर गोली चलवाई थी। मामले में पुलिस ने जीजा सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामले का खुलासा करते हुए एएसपी अभय सिंह और सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि 30 दिसंबर 2023 को आवास विकास में बेकरी चलाने वाले व ढकिया नम्बर एक कुंडेश्वरी निवासी अजय को उस समय गोली मारकर घायल कर दिया था, जब वह अपने पिता के साथ रात में बेकरी बंद कर घर वापस जा रहे थे। मामले में पुलिस ने अजय के चचेरे भाई योगेंद्र कुमार की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। मामले में पुलिस ने उसके जीजा गदरपुर के ग्राम श्यामनगर निवासी जीजा अनिल गुंबर पुत्र करम चन्द्र, ग्राम खटोला थाना दिनेशपुर निवासी राजू पुत्र राजपाल व ग्राम महावीर नगर आदर्श नगर थाना गदरपुर निवासी हीरा लाल पुत्र राम सुभाष को गिरफ्तार किया। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने उनके पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा व बाइक बरामद की है। तीनों के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया हैं।

घटना का खुलासा करते हुए काशीपुर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह द्वारा बताया गया है कि जांच के दौरान प्रकाश में आया कि घायल व्यक्ति के जीजा की उसकी पत्नी पर बुरी नजर होने के कारण वो अपने साले को रास्ते से हटाना चाहता था। ताकि बाद में उसकी पत्नी को विश्वास में लेकर उसकी जमीन को बेचकर दोहरा लाभ ले सके। योजना के मुताबिक जीजा ने अपनी फर्म पर काम करने वाले दो लोगों को तीन लाख रुपए की सुपारी व तमंचा दिया।

एक आरोपी की बेटी की शादी होने के कारण पैसे के लालच में उसने घटना में दूसरे को भी तैयार कर लिया। दोनों ने 30 दिसंबर 2023 को व्यक्ति की दुकान से ही पीछा करते हुए ढकिया नंबर 1 पर अंधेरा का फायदा उठाकर गोली मार दी, जिसमें व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर घटना के मुख्य आरोपी के साथ ही दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here