थराली में कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित, चलाया स्वच्छता अभियान

थराली से हरेंद्र बिष्ट।
महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के मौके पर नगर पंचायत थराली में कोरोना वारियर्स को सम्मानित करने के साथ ही नगर क्षेत्र में व्यापक रूप से स्वच्छता अभियान चला कर  सफाई की गई।
गांधी एवं शास्त्री जयंती के अवसर पर थराली के उपजिलाधिकारी किशन सिंह नेगी, नगर पंचायत अध्यक्ष दीपा भारती के नेतृत्व में महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के छाया चित्रों पर माल्यार्पण कर उनके द्वारा देश एवं विश्व के लिए किए गए कार्यों को याद किया गया। नगर पंचायत परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में क्षेत्र के कोरोना योद्धाओं को सम्मान से नवाजा गया। इस मौके पर कोरोना वारियरों को शाल ओढ़ाकर उन्हें सम्मानित किया गया। कोरोना वारियरों में व्यापार संघ, स्वास्थ्य विभाग, राजस्व विभाग, पुलिस विभाग, नगर पंचायत के सफाईकर्मी आदि शामिल थे।
इस मौके पर एसडीएम, नगर पंचायत अध्यक्ष, व्यापार संघ अध्यक्ष संदीप रावत आदि के नेतृत्व में तमाम विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों, व्यापारियों एवं आम नगर वासियों ने नगर क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में व्यापक रूप से सफाई करते हुए नियमित साफ-सफाई करने की अपील की। इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग से डाॅ. ऐश्वर्या रेवाड़ी, चीफ फार्मेसिस्ट मोहन आर्या, एसआई प्रेरणा चौधरी, भरत टोलिया सहित अन्य विभागों के अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here