राजकीय महाविद्यालय तलवाड़ी के बहुमुखी प्रतिभा के धनी छात्र छात्रायें सम्मानित

थराली से हरेंद्र बिष्ट।
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर राजकीय महाविद्यालय तलवाड़ी में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिता के परिणामों की घोषणा करते हुए विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।
राजकीय महाविद्यालय तलवाड़ी के राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर भाषण एवं पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। अंतरराष्ट्रीय विकासशील समाज में महिला सशक्तिकरण एक मिथक विषय पर आयोजित पोस्टर प्रतियोगिता में दिव्या ने प्रथम, किरण ने द्वितीय एवं रोशनी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। भाषण प्रतियोगिता में शिवानी ने प्रथम, पूजा ने द्वितीय, सूरज देवराडी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

कालेज के प्राचार्य योगेंद्र चंद्र सिंह ने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान करते हुए कहा कि आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेने से छात्रों का बौद्धिक स्तर तो बढ़ता ही हैं, साथ ही उन्होंने प्रतियोगी परीक्षाओं में सामिल होने के हुनर सीखने की प्रेरणा मिलती हैं। इस अवसर पर वक्ताओं ने महिला विकास एवं समृद्धि पर भी विचार व्यक्त किए।
इस मौके पर कालेज के प्राध्यापक डॉ. प्रवेंद्र पांडे, डॉ. अनुज कुमार, डॉ. नीतू पांडे, डॉ. शंकर राम, डॉ. विक्रम सिंह नेगी, डॉ. कुलदीप जोशी, डॉ. जमशेद  अंसारी, डॉ. सुरेश पाटनी, डॉ. रजनीश कुमार आदि ने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन डॉ. प्रतिभा आर्य एवं डॉ विक्रम नेगी ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here