उत्तराखंड : प्रेमी प्रेमिका ने गंगनहर में लगाई छलांग, बचाने को कूदी छोटी बहन, युवक का शव बरामद

रुड़की। मोहम्मदपुर झाल पर खड़े होकर बातचीत करते-करते अचानक प्रेमी-प्रेमिका ने एक साथ गंगनहर में छलांग लगा दी। बहन को डूबते देख पास में ही खड़ी किशोरी भी उसे बचाने के लिए नहर में कूद पड़ी और लापता हो गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने गंगनहर में छलांग लगाकर किसी तरह युवक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हालांकि दोनों किशोरियों का पता नहीं चल सका।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक शव कब्जे में लेकर गोताखोरों की मदद से गंगनहर में किशोरियों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। किशोरियों को ढूंढने के लिए बीईजी रुड़की और एसडीआरएफ की बोट मंगाई गई।
पुलिस के अनुसार नारसन क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय एक युवक गांव में ही एक पेपर मिल में काम करता था। सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे वह गांव की दो सगी नाबालिग बहनों को साथ लेकर मोहम्मदपुर झाल पर पहुंचा। बताया जा रहा है कि कुछ देर यहां युवक और किशोरी बातें करते रहे और छोटी बहन साइड में खड़ी थी। इसी बीच अचानक युवक और किशोरी ने पुल पर चढ़कर गंगनहर में छलांग लगा दी।
किशोरी को डूबते देख छोटी बहन को कुछ नहीं सूझा तो बचाने के लिए वह भी नगर में कूद पड़ी। चीखपुकार सुनकर मौके पर आसपास मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्हें बचाने के लिए कुछ युवकों ने भी नहर में छलांग लगा दी। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद युवक को बाहर तो निकाल लिया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। साथ ही गोताखोरों को बुलाकर किशोरियों की तलाश में गंगनहर में अभियान चलाया गया। एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि बीईजी और एसडीआरएफ से भी बोट मंगाकर किशोरियों की तलाश जारी है। झाल पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे है, जिनकी फुटेज की जांच की जा रही है। बताया गया है कि दोनों बहनें एक फैक्टरी में काम करती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here