क्षेत्रीय विकास के साथ खेल गतिविधिया जरूरीः रजनी

  • क्रिकेट प्रतियोगिता की विजेता और उपविजेता टीम किया सम्मानित

थराली से हरेंद्र बिष्ट।
विकासखंड नारायणबगड़ के अंतर्गत रेई गांव में आयोजित क्रिकेट मैच के समापन पर जिलापंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी ने कहा कि क्षेत्रीय विकास के लिए अन्य गतिविधियों के साथ ही खेलकूदों का आयोजन भी जरूरी है। इसके लिए सरकार को जरूर सुविधाएं मुहैया करवानी चाहिए।
नारायणबगड़ विकासखंड के अंतर्गत दूरस्थ गांव रेई में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह के मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी ने बतौर मुख्य अतिथि विजेता एवं उपविजेता टीमों को पुरस्कृत करते हुए कहा कि शारीरिक विकास एवं स्वस्थ्य शरीर के लिए खेलों में प्रतिभाग करना जरूरी हैं। उन्होंने कहा कि आज जबकि राज्य में खेल के लिए तमाम जरूरी संसाधन नही है। बावजूद इसके यहां के युवक एवं युवतियां विभिन्न खेलों में राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर राज्य का झंडा बुलंद कर रहे हैं।

उन्होंने सरकार से ग्रामीण स्तर पर खेल संसाधन मुहैया कराने की मांग करते हुए कहा कि आगामी जिला पंचायत की बैठक में प्रत्येक ब्लांक स्तर पर एक खेल मैदान के साथ ही आवश्यक खेल सामग्रियों को उपलब्ध करवाने का प्रस्ताव पारित कर सरकार को भेजा जाएगा। इसके साथ ही जिला पंचायत से भी खेल मैदानों के निर्माण एवं विकास के लिए वरियता के साथ धनराशि स्वीकृत करने के प्रयास किए जाएंगे। इस अवसर पर नारायणबगड़ के क्षेत्र प्रमुख यशपाल सिंह नेगी, विनायक वार्ड की जिला पंचायत सदस्य भारती रावत, राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के गढ़वाल संयोजक महेश शंकर त्रिकोटी, क्षेपंस दीपा देवी, प्रधान पुष्पा देवी, महेशानन्द चंदोला, देवराज रावत, संदीप पटवाल, फते सिंह, त्रिलोक सिंह ,मोनू सती, राजू पंवार, देव रावत, हीरा सिंह, रतन सिंह, प्राधान नामतोल खीम सिंह, धर्म सिंह आदि ने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर ग्रामीणों ने जिला पंचायत अध्यक्ष के साथ ही अन्य अतिथियों का ढोल, नगाड़ों के साथ भव्य रूप से स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here