रुड़की। हरिद्वार जिले के रुड़की में बीते साल प्रॉपर्टी डीलर के सनसनीखेज हत्याकांड को गंगनहर कोतवाली पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस की माने तो प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का मास्टरमाइंड कोई और नहीं, बल्कि मृतक का बेटा ही निकला। पुलिस ने मृतक के बेटे समेत 6 लोगों को प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। बेटे ने शूटरों की मदद से अपने पिता की हत्या कराई थी।

एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने इस पूरे केस में पर्दा उठाया। उन्होंने बताया कि ये पूरा मामला बीते साल 27 दिसंबर की रात का है। रूड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर और पेट्रोल पंप कारोबारी जोगेंद्र घर में ही बने आफिस में बैठे हुए थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। इसके बाद अन्य दोनों बदमाश भी घर के अंदर आ गए और अपने ऑफिस में बैठे जोगिंदर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे जोगिंदर की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए थे।

पुलिस ने बताया कि तमाम में पहलूओं की जांच के बाद पुलिस का शक जोगिंदर के बेटे अनुराग पर गया, जो नशे का आदी है और जिसका आपराधिक किस्म के लोगों के साथ काफी उठना बैठना था। वहीं पुलिस की जांच में सामने आया कि अनुराग की अक्सर अपने पिता के साथ कहासुनी होती रहती थी। इसी बीच पुलिस को अनुराग के दोस्त प्रिंस खटाना के बारे में जानकारी हाथ लगी, दोनों की अच्छी बातचीत है। वारदात की रात प्रिंस नोएडा से हरिद्वार आया था। पुलिस ने शक के आधार पर प्रिंस को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू की। पहले तो प्रिंस पुलिस को इधर-उधर की बातों में उलझता रहा, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो वो टूट गया और उसने पुलिस के आगे सारा राज उगल दिया। आरोपियों के पास से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई 32 बोर की पिस्टल, बाइक और मोबाइल बरामद किए है।

पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार…

प्रिंस खटाना पुत्र सतीश खटाना निवासी भराना थाना सिकन्दराबाद जिला बुलन्दशहर यूपी।
अनुराग पुत्र स्वर्गीय जोगिंदर निवासी कृष्णानगर, पनियाला रोड़ रुड़की।
अंशुल कुमार निवासी लक्सर।
आशिक गुर्जर निवासी भराना थाना सिकन्दराबाद जिला बुलन्दशहर यूपी।
प्रशांत खटाना उर्फ काला निवासी भराना थाना सिकन्दराबाद जिला बुलन्दशहर यूपी।
प्रशान्त यादव उर्फ टीकू निवासी कोटा थाना गुलावटी जिला बुलन्दशहर यूपी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here