उत्तराखंड : अब सांसद अजय भट्ट की फिसली जुबान, लोगों ने लिये मजे!

देहरादून। आजकल देवभूमि के नेताओं से लेकर संत तक अपने काम की बजाय विवादित बयानों को लेकर चर्चा में हैं। पहले सीएम तीरथ सिंह रावत के बयानों पर बवाल हुआ। इन दिनों बाबा रामदेव भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उनके बयानों ने देशभर के डॉक्टरों के गुस्से को भड़का दिया है। इस लिस्ट में ताजा एंट्री भाजपा सांसद अजय भट्ट की है। वैक्सीनेशन को लेकर बयान देते वक्त बीजेपी सांसद अजय भट्ट की भी जुबान फिसल गई। दरअसल वह वैक्सीन की सप्लाई को लेकर बात कर रहे थे, लेकिन वैक्सीन आने की जगह बार-बार ‘ऑक्सीजन’ आने की बात कहने लगे।

हालांकि अभी बच्चों के लिए कोई वैक्सीन आई नहीं है, लेकिन मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान अजय भट्ट ने कह दिया कि कोई भी वैक्सीनेशन से वंचित न रहे क्योंकि उसकी कोई कमी नहीं है। अभी 14 से 45 उम्र वालों के लिए पर्याप्त मात्रा में ‘ऑक्सीजन’ आने वाली है और 45 से ऊपर वालों के लिए वैक्सीनेशन चल रहा है। अजय भट्ट ने बयान देते वक्त दो-दो गलतियां की। पहली तो ये कि वो वैक्सीन को ‘ऑक्सीजन’ बोल गए। दूसरा उन्होंने कहा कि 14 से 45 साल वालों के लिए वैक्सीन आने वाली है। जबकि सबको पता है कि देश में सिर्फ 18 साल से अधिक उम्र वालों के लिए वैक्सीनेशन चल रहा है।
अजय भट्ट के इस बयान पर लोग सोशल मीडिया पर खूब मौज ले रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि बयान देते वक्त कई बार गलती हो जाती है, लेकिन भाजपा के नेता बयान देने से पहले जरा भी होमवर्क नहीं करते, कहीं भी कुछ भी बोल देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here