संदिग्ध हालात में मिला जुड़वां बच्चों की माँ का शव

काशीपुर: काशीपुर के कूर्मांचल काॅलोनी के एक घर में विवाहिता का संदिग्ध हालात में खिड़की से लटकता शव बरामद हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ कर पोस्टमार्ट के लिए भिजवा दिया है।
कूर्मांचल काॅलोनी में रिटायर्ड फौजी महेश्वर सिंह पुत्र मोहन सिंह मूल निवासी ग्राम सिलाटी जिला बागेश्वर अपनी पत्नी तथा दो बच्चों के साथ किराए के एक कमरे में रहते हैं। दोनों की शादी 14 साल पूर्व हुई थी। विवाह के 10 साल बाद उनके जुड़वां बालक मानित व बालिका माही हैं। आज सुबह सात बजे जब वह उठे तो अपनी पत्नी ज्योति की लाश खिड़की से लटकी हुई देखी। मृतका के गले में दुपट्टे से फंदा लगा हुआ था।
महेश्वर ने घटना की जानकारी फोन पर अपने जीजा को दी। मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शव का निरीक्षण किया तथा मृतका के पति महेश्वर से पूछताछ की। मृतका का मोबाइल पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और उसकी काल डिटेल खंगाली जा रही है।
पुलिस ने प्रथम दृष्टि में इसे आत्महत्या माना है। बाद में मौके पर सीओ मनोज ठाकुर भी पर पहुंच गये और जानकारी ली। अभी आत्महत्या का कारण अज्ञात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here