गोवा से 1282 प्रवासी लेकर हरिद्वार पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस, सबसे ज्यादा टिहरी के

  • सभी प्रवासियों को जांच के बाद उत्तराखंड परिवहन की 40 बसों से भेजा घर, सभी अपने घरों में होंगे क्वारंटाइन

हरिद्वार। आज मंगलवार को गोवा से उत्तराखंड के प्रवासियों को लेकर श्रमिक एक्सप्रेस हरिद्वार पहुंची। ट्रेन से पहुंचे 1282 प्रवासियों को उत्तराखंड परिवहन की बसों से उनके घर भेज दिया गया। हरिद्वार के सभी 26 लोगों के सैंपल लेते हुए उन्हें होम क्वारंटीन कर दिया गया।
आज मंगलवार को सुबह करीब 5.30 बजे श्रमिक एक्सप्रेस हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पहुंची। ट्रेन के पहुंचने पर सभी यात्रियों को जनपद के हिसाब से छंटनी कर संबंधित क्षेत्र के काउंटर से निकाला गया। सभी के नाम पते नोट करते हुए बसों में बैठाकर रवाना किया। सुबह 11 बजे तक सभी यात्रियों को 40 बसों में बैठाकर रवाना कर दिया।
एसडीएम कुसुम चौहान ने बताया कि श्रमिक एक्सप्रेस में अल्मोड़ा के 104, बागेश्वर के 98, चमोली के 106, चंपावत के 138, देहरादून के 120, हरिद्वार के 26, नैनीताल के 95, पौड़ी के 100, पिथौरागढ़ के 92, रुद्रप्रयाग के 67, टिहरी के 221, ऊधमसिंह नगर के 27, उत्तरकाशी के 87 प्रवासियों के अलावा सहारनपुर का एक प्रवासी भी हरिद्वार पहुंच गया।
एआरटीओ मनीष तिवारी और सुरेंद्र कुमार ने बताया कि टिहरी के लिए 10, चमोली के 5, रुद्रपुर-टनकपुर के लिए 4, हल्द्वानी के लिए 3, देहरादून के लिए 4, पौड़ी के लिए 6, रुद्रप्रयाग के लिए 3, उत्तरकाशी के लिए 4, हरिद्वार के लिए एक बस भेजी गई। सीएमओ डॉ. सरोज नैथानी ने बताया कि हरिद्वार के सभी 26 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। साथ ही आज मंगलवार को आये सभी प्रवासियों को होम क्वारंटाइन किया जाएगा। इसके लिये पहले से ही इंतजाम करा दिये गये हैं। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here