उत्तराखंड : घर के आंगन से मासूम को उठाकर ले गया गुलदार

टिहरी। जिले के नरेंद्रनगर ब्लॉक के ग्रामसभा साल दोगी के पीपल सारी नामे तोक में बीती रात एक सात साल की बच्ची को गुलदार घर के आंगन से उठा ले गया और अपना निवाला बना लिया।
बीते रविवार की रात करीब 9.30 बजे मुकेश रावत की सात वर्षीया पुत्री स्मृति शौच के लिए घर के बाहर आंगन में निकली। तभी वहां घात लगाये बैठे गुलदार ने उस पर हमला बोल दिया और उसे उठा ले गया। उसकी चीख सुनकर परिजन बाहर दौड़े, लेकिन गुलदार जंगल में घुस गया। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम आगराखाल पुलिस चौकी इंचार्ज हिम्मत सिंह शाह के नेतृत्व में ग्रामीणों ने काफी खोजबीन की। रात लगभग 12.30 बजे का बालिका का शव घर से लगभग 700 मीटर दूर जंगल में क्षत-विक्षत हालत में मिला। गुलदार के हमले से मृतक बालिका के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
स्मृति के पिता मुकेश रावत दिल्ली में प्राइवेट जॉब करते हैं। तीन दिन पहले ही वह घर आए थे। स्मृति के अलावा उसका एक भाई भी है। पूर्व ब्लाक प्रमुख विरेंद्र कंडारी, क्षेत्र पंचायत सदस्य साकेत कंडारी, मोर सिंह रावत, अरविंद रावत ने घटना पर रोष जताते हुए पीड़ित परिवार को मुआवजा देने और नरभक्षी गुलदार को मारने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here