थराली को जाम से निजात दिलाने की तैयारी

एसडीएम के साथ बैठक में हुआ तय कि अब बाजार क्षेत्र से 500 मीटर दूर खड़े होंगे वाहन

थराली से हरेंद्र बिष्ट।
थराली बाजार में लगातार लग रहे जाम से आम लोगों को निजात दिलाने के लिए प्रशासन ने कसरत करनी शुरू कर दी हैं। इसके तहत एक नया ट्रैफिक प्लान बनाया गया हैं।
आज बुधवार को यहां तहसील कार्यालय में नवनियुक्त उपजिलाधिकारी सुधीर कुमार ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों और वाहन चालकों के साथ एक बैठक कर थराली बाजार क्षेत्र में लगने वाले जाम से निजात पाने के उपायों पर चर्चा की। बैठक में तय किया गया कि थराली लोवर बाजार में खड़े होने वाले सवारी वाहनों और निजी वाहनों को बाजार क्षेत्र से 500 मीटर दूर  खड़ा किया जाएगा। इस नियम की अवेहलना करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में सवारी वाहनों, प्राईवेट वाहनों एवं दुपहिया वाहनों को खड़े करने के लिए स्थानों के चिन्हीकरण किया गया। नगर पंचायत थराली द्वारा तैयार किए जा रहे तीनों टैक्सी स्टैंडों का निर्माण कार्य जल्द से जल्द   पूरा करने पर भी जोर दिया गया। बैठक में नगर पंचायत के प्रभारी अधिशासी अधिकारी रवि शाह, थानाध्यक्ष ध्वजवीर पंवार, व्यापार संघ अध्यक्ष संदीप रावत, प्रेम बुटोला, कमलेश देवराड़ी, राजेंद्र गुसाईं, प्रेम देवराड़ी, जगदीश पंत आदि ने विचार व्यक्त किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here