इंदिरा ने भगत को खूब गरियाया और त्रिवेंद्र की शान में गढ़े कसीदे!

  • नेता प्रतिपक्ष ने कहा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की अशिष्ट व अमर्यादित भाषा के लिए न तो वह खुद माफ करेगी और न ही कांग्रेस

काशीपुर। यहां एक कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की ओर से उनके प्रति की गई अशिष्ट व अमर्यादित भाषा के लिए न तो वह खुद और न ही कांग्रेस उन्हें माफ करेगी। हालांकि डॉ. हृदयेश ने कहा कि इस मसले पर उन्हें अभी तक सीएम त्रिवेंद्र रावत का फोन तो नहीं आया है, लेकिन सीएम का व्यवहार सभी के प्रति अच्छा रहता है। बीच-बीच में वह फोन कर उनका हालचाल लेते रहते हैं 
नवचेतना भवन में कांग्रेस के कार्यक्रम में शिरकत करने आईं नेता प्रतिपक्ष डॉ. हृदयेश ने कहा कि वह पिछले 40 वर्षों से यूपी और उत्तराखंड में विधायिका का हिस्सा रही हैं। यूपी सरकार में सीएम रहे हेमवती नंदन बहुगुणा के जमाने से ही वह राजनीति में हैं। इस दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं से उनके मधुर संबंध रहे हैं। उन्होंने हमेशा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सभी दलों के नेताओं को सम्मान दिया है। ऐसे में स्वाभाविक रूप से दूसरे दलों के विधायक भी उनके संपर्क में रहते हैं।
काबीना मंत्री रहते खुद उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत के घर की ओर जाने वाली सड़क बनवाई। इसके बावजूद भगत ने उनके प्रति बेहद अशिष्ट भाषा का प्रयोग किया। उनका यह कृत्य माफी के लायक नहीं है।उन्होंने फिर दावा किया कि भाजपा के कई नाराज विधायक उनके संपर्क में हैं, लेकिन उन्हें पार्टी में शामिल करने या न करने का अधिकार पार्टी हाईकमान का है। आगामी चुनाव में सीएम पद की दावेदारी पर इंदिरा ने कहा कि पार्टी का बहुमत आने के बाद ही इस सवाल का कोई औचित्य है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here