एक ही दिन में 3 पॉजिटिव केस मिलने पूरी पिंडर घाटी में दहशत का माहौल

  • देवाल ब्लाक के देवसारी और हरनी गांव के दो युवकों के साथ ही ग्वालदम में भी एक युवक में हुई संक्रमण की पुष्टि  

थराली से हरेंद्र सिंह बिष्ट।        
एक ही दिन में थराली एवं देवाल ब्लॉक में 3 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने से पूरी पिंडर घाटी में दहशत का माहौल है। तीन अलग-अलग गांवों में मामले सामने आने के बाद आम लोगों के साथ ही तहसील प्रशासन व जनप्रतिनिधियों में भी हड़कंप मचा हुआ हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देवाल ब्लाक के देवसारी और हरनी गांव के दो युवकों के अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटरों से पिछले माह 21 मई को ब्लड सैंपल लिये गए थे। बीते रविवार की देर सांय दोनों युवकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि इन दोनों युवकों को अब काफी टाइम हो गया है और वह दोनों ही युवक स्वस्थ हैं। आम लोगों को इससे घबराने की कोई भी आवश्यकता नहीं है।
इधर पर्यटन नगरी ग्वालदम में भी एक युवक का कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट सामने आने के बाद पूरे ग्वालदम क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। एक ही दिन में पिंडर घाटी में तीन कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामले सामने आने से पूरे क्षेत्र में दहशत बनी हुई है। इस संबंध में देवाल के क्षेत्र पंचायत प्रमुख दर्शन दानू ने जिलाधिकारी से आवश्यक कदम उठाने की मांग करते हुए कहा कि जिन भी गांवों में मामले पॉजिटिव सामने आये हैं, वहां पर सुरक्षात्मक कदम उठाए जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here