देहरादून : हरदा 21 दिन के लिए होम क्वारंटाइन

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बीते रविवार को दिल्ली से देहरादून पहुंचते ही 21 दिन के होम क्वारंटाइन में चले गए। रावत ने कहा कि वह इस बीच मोबाइल से ही लोगों के संपर्क में रहेंगे और जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करेंगे। 
हरीश रावत कोविड लोड वाले शहर दिल्ली से देहरादून पहुंचे थे, इस हिसाब से उन्हें सात दिन के लिए संस्थागत क्वारंटाइन भी होना था। प्रदेश सरकार ने बिना लक्षण और 65 साल से अधिक उम्र वालों को संस्थागत क्वांरटाइन में रहने से छूट दी हुई है। इस हिसाब से रावत अब 21 दिन होम क्वारंटाइन में रहेंगे।

यहाँ भी पढ़ें – उत्तराखंड : त्रिवेंद्र के खिलाफ सालभर पहले की खबर को ताजा बता किया वायरल!

राजपुर थाने की पुलिस ने उनसे होम क्वारंटाइन का फार्म भरवाया।
इस बाबत हरीश रावत ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा…
दोस्तों, आप सबका सामीप्य पाने के लिये मैं देहरादून तो पहुंच गया हूं। प्रशासन ने मुझे 21 दिन सख्त क्वारंटाइन के नियमों का पालन करने के लिये कहा है और मैं पालन करूंगा। क्वारंटाइन के बाद ही आप और हम निकट से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एक-दूसरे से मिल पायेंगे। तब तक मोबाइल से ही बातचीत करके काम चला लेंगे। यूं भी हम सब लोगों को सामाजिक दूरी का भी पालन करना चाहिये। मास्क भी पहनना चाहिये। सड़क पर कोई न थूके, इसका भी ध्यान रखना चाहिये और इसके साथ बार-बार हाथ धोने चाहिये और इम्यूनिटी बढ़ाने वाली चीजें को भी खाना चाहिये। कोरोना से लड़ाई साझी है और हम सबको सहयोग करना चाहिये और मैंने भी निर्णय लिया है कि मैं देहरादून प्रशासन के साथ पूरा सहयोग करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here