फैंस ने रक्तदान कर मनाया शिक्षामंत्री का जन्मदिन

  • पांडेय ने इसके लिये उनका शुक्रिया अदा करते हुए कहा, रक्तदान एक महादान  

देहरादून। प्रदेश के शिक्षा, खेल एवं  पंचायतीराज मंत्री अरविंद पांडेय ने अपना जन्मदिन स्वैछिक रक्तदान कैंप का आयोजन कर बड़ी सादगी से मनाया। कोरोना महामारी  के चलते अरविंद पांडे फैंस क्लब द्वारा  आयोजित इस रक्तदान कैंप में बड़ी संख्या  में युवाओं और युवतियों ने बढ़चढ़कर रक्तदान किया।

इस अवसर पर पांडेय ने कहा कि रक्तदान एक महादान है और कोरोना महामारी के चलते इस वक्त जरूरतमंदों के लिये खून  की महत्ता भी बहुत ज्यादा है। जिससे सभी जरूरतमंदों को रक्त आसानी से उपलब्ध हो, इसके लिये सतत प्रयास किये जाने चाहिये। उन्होंने अपने जन्मदिन के अवसर पर सभी समर्थकों का रक्तदान करने के लिए शुक्रिया अदा किया। शिक्षा मंत्री के फैंस क्लब द्वारा  आईएमए ब्लड बैंक, सिटी ब्लड सेंटर, शिक्षा  निदेशालय तथा सभी ज़नपदों में रक्तदान कैंपों का

आयोजन किया गया था। राजधानी  दून में क्लब के संयोजक धर्मेन्द्र नेगी के नेतृत्व में रक्तदान शिविर लगाया गया। जिसमें बड़ी संख्या में युवाओं ने रक्तदान किया। इस अवसर पर फैंस क्लब के आदित्य चौहान, माणिक निधि शर्मा, सागर बोरा, शेखर ज्याला, विक्की  बोरा, विशाल क्षेत्री, पंकज डिमरी, दिग्विजय रमोला आदि सभी क्लब के सदस्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here