त्रिवेंद्र ने गुरुद्वारे में टेका मत्था, मांगी उत्तराखंड की खुशहाली

देहरादून। आज सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अल्पसंख्यक विकास विभाग सरकारी प्राथमिक विद्यालय खैरी में विभिन्न योजनाओं का अनावरण किया और खैरी गुरुद्वारे में मत्था टेकर उत्तराखंडवासियों की खुशहाली की कामना की।

डोईवाला विधानसभा के खैरी मारखम ग्रांट में अल्पसंख्यक कल्याण विभाग की विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जन समस्याओं के निवारण के लिए हमने सदैव ईमानदारी से कार्य किया है।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि उन्होंने जन समस्याओं के निवारण के लिए सदैव ईमानदारी से कार्य किया है पिछले 4 वर्षों में उन्होंने अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिये करोड़ों के विकास कार्य किए हैं जिसमें मेधावी बालक बालिकाओं के लिए, हुनरमंद योजना जैसी अनेक योजनायें शामिल हैं। उन्होंने बिना भेदभाव के विकास कार्य किए हैं उन्होंने कभी वोट बैंक की राजनीति नहीं की । उनकी सरकार ने बिना किसी ब्याज के किसानों और महिला समूहों को तीन और 5 लाख तक का ऋण दिया है। 32 हजार से अधिक महिला समूह को 5 लाख तक का ब्याज मुक्त ऋण देने का काम किया है। किसान भाइयों को गन्ने की पेमेंट में किसी तरह की समस्या ना हो इसके लिए उन्होंने 245 करोड रुपए की बजट में व्यवस्था की। सॉन्ग नदी का बांध जल्द ही बनेगा, डोईवाला की जनता के लिए बस अड्डा भी स्वीकृत किया है जिस पर काम जल्द ही प्रारंभ हो जाएगा बहुत जल्द ही लच्छीवाला में भव्य पार्क जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। इस अवसर पर क्षेत्र के प्रतिभावान खिलाड़ियों ,समाज सेवा में विशिष्ट योगदान देने वाले समाजसेवियों को पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया गया ।पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा खिलाड़ियों को आश्वस्त किया गया की आवश्यकता होने पर उन्हें आर्थिक सहायता भी दी जाएगी इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर राज्य मंत्री करण वोहरा खेमचंद पाल ,धीरेंद्र सिंह पवार, मंडल अध्यक्ष राजकुमार विनय कंडवाल ,जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत, नगीना रानी अशोक राज पंवार, प्रदीप नेगी, विक्रम सिंह, सुमन लता, कुसुम शर्मा, पूनम चौधरी, राकेश लोधी, परमिंदर सिंह, जरनैल सिंह, गुरु देव सिंह, पवन लोधी, गगनदीप, नरेंद्र नेगी, ईश्वर सिंह रौथान, संदीप नेगी, राकेश डोभाल,हिमांशु राणा,सोनू गोयल, वेद प्रकाश ,दिनेश डोभाल राकेश नौटियाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here