मातृशक्ति का आशीर्वाद मेरी ताकत : त्रिवेंद्र

देहरादून। बदरी केदार सहयोग समिति के सहयोग से रविवार को वसुंधरा वैडिंग प्वॉइंट बालावाला, देहरादून में आयोजित रक्षा बन्धन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में क्षेत्र की सैकड़ों महिलाओं ने शिरकत कर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को रक्षा सूत्र बांधा। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी बहनों के लिए मंगलकामनाएं की और रक्षाबंधन पर्व की बधाई दीं। उन्होंने कहा कि माताओं-बहनों ने रक्षा का सूत्र बांधकर जो मुझे अपना स्नेह, आशीर्वाद दिया है वह मुझे एक नई ऊर्जा प्रदान करता है।

उन्होने कहा कि मातृशक्ति ने हमेशा से ही मुझपर अपना स्नेह, आशीर्वाद बनाया है और मुख्यमंत्री रहते हुए मुझे उनके लिए काम करने का सौभाग्य मिला। चाहे महिलाओं को पति पैतृक संपत्ति में बराबरी का अधिकार हो, उन्हें स्वावलंबी बनाने के लिए बिना ब्याज का ऋण उपलब्ध करवाना हो, उनके सर से घास का बोझ हटे, उस उसके लिए मुख्यमंत्री घसियारी कल्याण योजना हो ऐसे तमाम कार्य जो उन्हें मजबूत बनाते हैं स्वावलंबी बनाते हैं।

उन्होंने कहा कि हमने महिला सशक्तिकरण को मात्र नारे तक सीमित नहीं रखा बल्कि उनके लिए काम किया। कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के रूप में भाजपा महिला मोर्चा राष्ट्रीय महासचिव दीप्ति रावत भारद्वाज, विशिष्ठ अतिथि डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला ने भी भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष राजपाल सिंह रावत ने की। इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष अशोकराज पंवार , मण्डल अध्यक्ष महिला मोर्चा सविता पंवार, डा बबीता रावत, लक्ष्मी नेगी, संजय सिंह चौहान, नरेंद्र बिष्ट झब्बू भाई, जगदीश रावत, पुष्पा भारद्वाज, सुनीता पुंडीर सैकड़ों की संख्या में मातृशक्ति उपस्थित रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here