उत्तराखंड: पालतू कुत्ते को बचाने आई वृद्धा को जंगली कुत्तों ने नोच डाला, मौत

ऊधमसिंह नगर। जनपद के नानकमत्ता में जंगली कुत्तों ने अपने पालतू कुत्ते को बचाने आई एक बुजुर्ग महिला को बुरी तरह नोच डाला। जिससे उसकी मौत हो गई।  इस दौरान मां को बचाने गई बेटी भी हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई। बेटी का बरेली के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
घटनाक्रम के अनुसार ग्राम धूमखेड़ा निवासी तारो कौर (70) पत्नी भजन सिंह अपनी बेटी ग्राम आमखेड़ा निवासी सुनीता कौर के यहां 15 दिन पहले आई थीं। उनकी बेटी का पालतू कुत्ता जंजीर से बंधा हुआ था। रात को जंगली कुत्तों ने उनके पालतू कुत्ते पर हमला कर दिया। कुत्ते के चीखने की आवाज सुनकर तारो कौर जाग गईं और पालतू कुत्ते को छुड़ाने पहुंच गईं, लेकिन उसको बचाने के चक्कर में आई तारो को जंगली कुत्तों ने बुरी तरह नोच डाला। चीख-पुकार की आवाज सुनते ही उनकी बेटी सुनीता कौर भी वहां पहुंची तो जंगली कुत्तों ने उस पर भी हमला कर दिया। चीख पुकार पर पड़ोसी भी उठ गए।
उन्होंने तारो को नानकमत्ता के निजी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सुनीता कौर को आनन-फानन में बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here