नैनीताल : नशे में धुत पर्यटक ने 10 लोगों को रौंदा

नैनीताल। यहां दिल्ली के एक पर्यटक ने शराब के नशे में 10 लोगों को रौंद दिया। साथ ही कई वाहनों को टक्कर मार दी। कार की चपेट में आने से घायल हुए 10 लोगों को अस्पताल लाया गया, जिनमें से एक पर्यटक समेत दो लोगों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
घटनाक्रम के अनुसार नैनीताल में हाईकोर्ट के पास बीते रविवार की सुबह 11 बजे अमित बहुगुणा ने अपनी कार से कई बाइकों को टक्कर मार दी और तेज कार को गति से भगाते हुए रॉयल होटल पहुंच गया। रॉयल होटल के पास पर्यटक ने 10 से अधिक लोगों को रौंद दिया। इसके बाद पर्यटक की कार दीवार से टकराकर रुक गई। इस दौरान घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई और भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंचे एसआई हरीश सिंह ने टीम के साथ कार चालक को पकड़ लिया। वहीं घटना का शिकार हुए 10 घायलों को बीडी पांडे अस्पताल भेजा।
रविवार को मल्लीताल क्षेत्र में दुर्घटना के बाद सभासदों और व्यापारियों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए हंगामा किया। व्यापारियों ने कहा कि डीआईजी की यातायात व्यवस्था धरी की धरी रह गई और एक शराबी 10 लोगों को रौंद कर आगे निकलता रहा लेकिन पुलिस उसे पकड़ नहीं पाई। एसपी डॉ. जगदीश चंद्र ने डॉक्टरों से मरीजों का हाल जाना। साथ ही घायलों के परिजनों को ढांढस बंधाया। इस दौरान सीओ संदीप नेगी, कोतवाल धर्मवीर सोलंकी भी मौजूद थे। कोतवाल धर्मवीर सोलंकी का कहना है कि विनोद नगर, थाना मंडावली दिल्ली निवासी अमित बहुगुणा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here