कोरोना : दून अस्पताल में एक और एम्स ऋषिकेश में दो मरीजों की मौत

देहरादून। आज शुक्रवार को राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई। उधर एम्स ऋषिकेश में भर्ती दो कोरोना मरीजों की मौत हो गई है।
जानकारी के अनुसार जीएमएस रोड निवासी 76 वर्षीय व्यक्ति को सांस लेने की दिक्कत हो रही थी। परिजनों ने एक निजी अस्पताल में उनका चेकअप कराया था। निजी अस्पताल के डॉक्टर की सलाह पर परिजनों ने उनका निजी लैब से कोरोना टेस्ट कराया। गुरुवार को बुजुर्ग की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिस पर स्वास्थ्य विभाग ने देर शाम उन्हें दून अस्पताल में भर्ती कराया। कोरोना के स्टेट कोआर्डिनेटर एवं दून अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. एनएस खत्री ने बताया कि मरीज को सांस लेने में बहुत दिक्कत हो रही थी। अस्पताल पहुंचते ही उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया और डॉक्टरों ने उनका उपचार शुरू किया। देर रात उपचार के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।
उधर एम्स ऋषिकेश में भर्ती दो कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। जिनमें 25 साल का गाजियाबाद निवासी, जबकि दूसरे 56 साल के घनसाली टिहरी निवासी बुजुर्ग हैं। गाजियाबाद निवासी युवक की ट्रेवल हिस्ट्री नोएडा बताई गई है। वहीं बुजुर्ग मुबंई से अपने पूरे परिवार से साथ मुनिकीरेती पहुंचे थे। इसकी बेटी भी कोरोना संक्रमित बताई गई है। वह भी एम्स में भर्ती है। एम्स के पीआरओ हरीश मोहन थपलियाल ने इन दोनों मौतों की पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here