उत्तराखंड : आज सोमवार दोपहर तक मिले 11 नये पॉजिटिव केस, कुल हुए 328

देहरादून। आज सोमवार को प्रदेश में दोपहर तक कोरोना संक्रमण के 11 और मामले सामने आ चुके हैं। इसके बाद यहां पर मरीजों की संख्या बढ़कर 328 हो गई है।
इधर पौड़ी के पाबौ ब्लॉक में क्वारंटाइन सेंटर में जिस शख्स की मौत हुई थी, वह भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। थराली के देवलग्वाड़ में भी एक 25 वर्षीय युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है। युवक कुछ दिन पहले गुड़गांव से वापस लौटा था। इनके अलावा एक 48 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई।
आज सोमवार को दोपहर तक जनपद देहरादून से 5 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। जनपद हरिद्वार से 3 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। जनपद पौड़ी में 2 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। जनपद टिहरी के अंतर्गत भिलंगना विकासखंड में 1 युवक की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।
वहीं जनपद पौड़ी के अंतर्गत पापों विकासखंड के पीपली गांव निवासी 48 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। वह लंबे समय से लंग्स इन्फेक्शन बीमारी से ग्रसित था जिसका इलाज चल रहा था। इसके फेफड़ों में पानी भर गया था। यह कोरोना पॉजिटिव था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसके कोरोना से मौत होने की पुष्टि हुई है।
जनपद पौड़ी के अंतर्गत पाबों विकासखंड जवाड़ी गांव की 53 वर्षीया महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इस महिला के परिवार से इनकी बहू और बच्चे के साथ ही एक अन्य व्यक्ति जो इन्हीं के साथ स्कूल में क्वारंटाइन था, को आइसोलेशन में लिया गया है। वहीं जनपद पौड़ी के अंतर्गत ही एकेश्वर विकास खंड की एक महिला की भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।
आज ही टिहरी जिले में एक और युवक की कोरोनो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीते 19 मई को यह युवक मुंबई से घनसाली पहुँचा था। ऋषिकेश से 22 युवक एक ही बस से घनसाली पहुंचे थे। अभी तक उसी दल में 6 युवकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here