त्रिवेंद्र सिंह रावत की आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट, सस्पेंस खत्म!

प्रदेशवासियों के लिये खुशखबरी

  • कैबिनेट मंत्री महाराज की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सेल्फ क्वारंटीन में थे सीएम निगेटिव आई रिपोर्ट, तीन दिन का सेल्फ क्वारंटीन खत्म, सीएम ने संभाला कामकाज

देहरादून। प्रदेशवासियों के लिये खुशखबरी है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पूरी तरह स्वस्थ हैं। उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सूत्रों के अनुसार बृहस्पतिवार सुबह ही उनका सैंपल लिया गया था और रात को जांच रिपोर्ट निगेटिव आई।
गौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री सेल्फ क्वारंटीन में चले गए थे। बृहस्पतिवार को ही तीन दिन का सेल्फ क्वारंटीन खत्म होने के बाद उन्होंने पूरी तरह कामकाज संभाल लिया है।
इससे पहले पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज समेत परिवार के पांच और सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। महाराज के अलावा पॉजिटिव मिले चार अन्य सदस्यों में छोटा बेटा सुयश, बड़ी बहू आराध्य, छोटी बहू मोहिनी और पांच साल का पोता श्रेयांश शामिल थे।महाराज के गनर, चालक, माली सहित आवास पर काम करने वाले 17 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले थे। इन सभी को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया, जहां महाराज की पत्नी पूर्व मंत्री अमृता रावत का भी इलाज चल रहा है। वह शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।
इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महाराज और उनके परिवार के सभी सदस्यों के साथ ही आवास में काम करने वाले कर्मचारियों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे। कुल 41 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इनमें से कुल 22 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। उनके आवास को जिला प्रशासन ने 26 मई को सील किया था। इसके बाद महाराज ने अपना ऑफिस सरकारी आवास में शिफ्ट कर लिया था, लेकिन खुद होम क्वारंटीन नहीं हुए। अगर वह होम क्वारंटीन हो गए होते तो बैठकों में भाग नहीं लेते और पैदा हुए हालात को टाला जा सकता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here