ड्यूटी पर जान देने वाले पुलिसकर्मी की पत्नी को सीएम ने सौंपा 10 लाख का चेक

मुख्यमंत्री ने किया सम्मान

  • ड्यूटी पर किसी भी कोरोना वारियर की मौत होने पर परिजनों को सीएम राहत कोष से दी जाएगी 10 लाख रुपये की सम्मान राशि
  • त्रिवेंद्र ने पुलिसकर्मी संजय गुर्जर की पत्नी प्रियंका की पुलिस विभाग में नियुक्ति की प्रक्रिया जल्द पूरी करने को कहा

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में कांस्टेबल संजय गुर्जर की पत्नी को सीएम राहत कोष से 10 लाख रूपये का चेक सौंपा। कोरोना वारियर संजय गुर्जर की अपने कर्तव्यों के निर्वहन के दौरान सड़क दुर्घटना में 5 मई  को मौत् हो गई थी। वह प्रेमनगर थाने में कार्यरत थे।
मुख्यमंत्री के निर्देश पर कोरोना वारियरों की जीवन क्षति पर सम्मान राशि के मानक को शिथिल किया गया था। यह प्रावधान किया गया कि कोरोना से संबंधित ड्यूटी करते हुए कोरोना वारियर की मृत्यु होने पर भी परिजनों को सीएम राहत कोष से 10 लाख रुपये की सम्मान राशि दी जाएगी।

त्रिवेंद्र ने स्वर्गीय संजय गुर्जर की पत्नी प्रियंका को राज्य सरकार की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया। उन्होंने डीआईजी अरुण मोहन जोशी को निर्देश दिए कि कांस्टेबल संजय गुर्जर की पत्नी प्रियंका की पुलिस विभाग में नियुक्ति की प्रक्रिया जल्द पूर्ण की जाए। संजय गुर्जर की पुत्री अनुष्का तीसरी कक्षा में पढ़ती है।  इस अवसर पर डीआईजी अरुण मोहन जोशी, आईपीएस भादाने विशाखा अशोक, एसपी सिटी श्वेता चौबे, सीओ मसूरी नरेंद्र पंत, एसओ प्रेमनगर धर्मेंद्र रौतेला आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here