मुख्यमंत्री धामी ने किया बॉलीवुड फ़िल्म “बूंदी रायता” के मुहूर्त शॉर्ट का शुभारंभ

देहरादून। नैसर्गिक सुंदरता के लिए मशहूर उत्तराखंड बॉलीवुड की पहली पसंद बन गया है। उत्तराखंड में बॉलीवुड के बड़े फिल्म निर्माताओं और निर्देशकों की यहां की वादियां पहली पसंद बनी है। फिल्म शूटिंग के लिए बॉलीवुड सितारे और निर्माता निर्देशक उत्तराखंड का रुख कर रहे हैं। उत्तराखंड सरकार भी अपने स्तर से फिल्मी शूटिंग के लिए निर्माता निर्देशकों को सहयोग कर रही है। यही वजह है कि राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग लंबे इंतजार के बाद भी उत्तराखंड की वादियों में ही फिल्माई जाएगी।

दरअसल बॉलीबुड फिल्म बूंदी रायता की लॉचिंग अप्रैल माह में होनी थी लेकिन मुहूर्त शार्ट के लिए नवंबर माह तक इंतजार करना पड़ा। जिसके बाद बीते रोज रविवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चकराता रोड़ स्थित स्थानीय होटल में बॉलीवुड फ़िल्म “बूंदी रायता” के मुहूर्त शॉर्ट का शुभारंभ किया।
इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड देश दुनिया के लिए बेस्ट शूटिंग डेस्टिनेशन है, राज्य सरकार ने फ़िल्म निर्माताओं के लिए अनुकूल वातावरण बनाया है ताकि उन्हें प्रदेश में कोई परेशानी ना हो और फ़िल्म शूटिंग सम्बंधी अनुमति एवं अन्य कार्य आसानी से हो सकें। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रदेश में फ़िल्म नीति को भी संशोधित किया गया है जिसके बाद से प्रदेश में बड़ी तदात में फ़िल्मों की शूटिंग हो रही है। इस दौरान विधायक विनोद चमोली, फ़िल्म जगत से जुड़े अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here