उत्तराखंड : दो बच्चे चुराकर देहरादून में बेच डाले, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा बच्चा चोर!

हरिद्वार। दूसरे राज्यों से बच्चे चोरी कर बेचने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने दिल्ली और गाजियाबाद से चोरी किये गये दो बच्चों को बरामद कर लिया है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल अब अन्य मामलों की तह तक पहुंचने में लग गई है।
आज गुरुवार को मायापुर चौकी में घटना का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि आरोपी चाइल्ड लाइन और अनाथालय के फर्जी दस्तावेज के सहारे बच्चों की चोरी की वारदात में जुटा था। लक्सर क्षेत्र की एक बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद टीम ने जब पड़ताल की तो यह भेद खुला कि वह तो बच्चा चोर है। उसने दिल्ली और गाजियाबाद से दो बच्चों को चुराया है।
बदायूं निवासी आरोपी मोहम्मद मुस्ताक कादरी ने इन चुराये गये बच्चों को देहरादून में बेचा था। पुलिस के अनुसार पूछताछ में बताया कि लोगों की नजरों में धूल झोंकने के लिए उसने चाइल्ड लाइन और अनाथालय दिल्ली के फर्जी दस्तावेज तैयार कर रखे हैं। उसने सिडकुल क्षेत्र में किराये का कमरा भी ले रखा था। लोगों की नजरों से बचने के लिए वह खुद को ऑफिसर बताता था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है कि अब तक उसने कितने बच्चे चोरी कर बेच दिये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here