हरिद्वार : स्विमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत…

हरिद्वार: ज्वालापुर के जूर्स कंट्री में सात साल के बालक की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चा घर से जिमनास्ट सीखने के लिए निकला था। लेकिन वह स्विमिंग पूल कैसे पहुंचा, यह बात अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है और स्विमिंग में सुरक्षा के कोई इंतजाम भी नहीं थे। वहीं, बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
पुलिस के मुताबिक, जर्स कंट्री निवासी डॉक्टर अभिषेक का सात साल का बेटा रुद्राक्ष कॉलोनी में ही रोजाना जिमनास्ट सीखने जाता था। एक टीचर कॉलोनी के बच्चों को जिमनास्ट सिखाने आती थी। रोज की शाम रुद्राक्ष घर से जिमनास्ट सीखने निकला था। लेकिन उसी दौरान स्वीमिंग पूल में डूब गया। ऐसे में आनन-फानन में अचेत अवस्था में उसे भूमानंद अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने रुद्राक्ष को मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों का कहना था कि उन्होंने बेटे को जिमनास्ट सिखाने के लिए भेजा था। वहीं, टीचर का कहना है कि उन्हें पता नहीं चला कि रुद्राक्ष कब स्वीमिंग पूल में नहाने चला गया। 
ज्वालापुर कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि बालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बालक स्वीमिंग पूल तक कैसे पहुंचा, वहां सुरक्षा इंतजाम क्यों नहीं थे, इस बारे में हर एंगल से जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here